एक बार फिर BJP नेता के निशाने पर शाहरुख, 'रईस' खान को बताया बेईमान

Edited By ,Updated: 22 Jan, 2017 12:20 PM

kailash vijayvargiya again target to shah rukh khan

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान एक बार फिर से भाजपा नेता के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर शाहरुख पर निशाना साधते हुए लिखा, ''अब बारी देश की ''काबिल'' जनता की है जो ''काबिल'' है, उसका हक कोई बेईमान...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान एक बार फिर से भाजपा नेता के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर शाहरुख पर निशाना साधते हुए लिखा, 'अब बारी देश की 'काबिल' जनता की है जो 'काबिल' है, उसका हक कोई बेईमान 'रईस' न छीन पाए। बता दें कि शाहरुख खान की 'रईस' और रितिक रोशन की 'काबिल' एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होंगी। अपने पोस्ट से विजयवर्गीय एक तरफ 'काबिल' की तरफदारी करते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ ओर शाहरुख को 'बेईमान' भी कह रहे हैं। 'रईस' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी काम कर रही हैं, जिसे लेकर भी बवाल मच चुका है।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब विजयवर्गीय ने किसी बॉलीवुड स्टार पर निशाना साधा है। इसके पहले जनवरी 2016 में उन्होंने आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर कहा था, 'असहिष्णुता की बात करने वालों का इलाज करना पड़ता है। अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरा अभी बाकी है। दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना।' उसी समय विजयवर्गीय ने असहिष्णुता पर शाहरुख खान का भी विरोध किया था। विजयवर्गीय ने शाहरुख खान को देशद्रोही बता दिया था। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा था कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्मों यहां करोड़ो कमाती हैं पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!