नोटबंदी के सपोर्ट पर कमल हासन ने कहा 'सॉरी', बोले-मोदी मानें गलती करूंगा सैल्यूट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Oct, 2017 02:02 PM

kamal haasan said sorry to support demonetisation

अभिनेता कमल हासन इन दिनों राजनीति का रुख कर रहे हैं और अभी से वह इसमे फिट होने के तरीके भी आजमाने लगे हैं। कमल ने नोटबंदी का समर्थन करने के लिए माफी मांगी है। एक तमिल मैग्जीन में हासन ने लेख लिखा, जिसका टाइटल था ''अ बिग अपोलजी''। उन्होंने लिखा कि...

चेन्नई: अभिनेता कमल हासन इन दिनों राजनीति का रुख कर रहे हैं और अभी से वह इसमे फिट होने के तरीके भी आजमाने लगे हैं। कमल ने नोटबंदी का समर्थन करने के लिए माफी मांगी है। एक तमिल मैग्जीन में हासन ने लेख लिखा, जिसका टाइटल था 'अ बिग अपोलजी'। उन्होंने लिखा कि मैं नोटबंदी पर अपने समर्थन के लिए माफी मांगता हूं। उन्होंने लिखा कि जल्दबाजी में आकर मैंने इसका समर्थन किया था। उल्लेखनीय है कि पिछले साल जब नोटबंदी की घोषणा हुई थी तब कमल हासन उन फिल्मी हस्तियों में से एक थे, जिन्होंने खुले तौर पर नोटबंदी का समर्थन किया था।

उन्होंने तब इसका समर्थन करते हुए कहा था, मिस्टर मोदी को सैल्यूट है, नोटबंदी को पार्टी लाइन से उठकर सपोर्ट करना चाहिए, ये टैक्स पेयर्स के लिए बड़ा कदम है। अब कमल ने लिखा कि मेरे कई साथियों ने मुझे नोटबंदी पर समझाया जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि भले ही प्लान अच्छा था लेकिन उसे सही तरीके से लागू नहीं किया गया। अभिनेता ने लिखा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस गलती के लिए माफी मांगने को तैयार हैं तो मैं उन्हें एक और बार सलाम करूंगा। एक अच्छे लीडर की पहचान है कि वह अपनी गलतियों का मानें। गौरतलब है कि बीते दिनों कमल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी, उसके बाद से चर्चा है कि कमल आप के साथ जा सकते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!