सोमवार को सतना में रहेंगे कमलनाथ, पढ़ें MP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Yaspal,Updated: 26 Jun, 2022 11:03 PM

kamal nath will stay in satna on monday read 10 big news of mp

सोमवार यानि 27 जून को कमलनाथ सतना में रहेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। एक वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,'''' कल मैं सतना आ रहा हूं

भोपालः सोमवार यानि 27 जून को कमलनाथ सतना में रहेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। एक वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,'' कल मैं सतना आ रहा हूं। वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने तंज कंसते हुए कहा कि जिस विवाह योजना के तहत दोनों नेता 51 हजार रुपए देने की बात करते थे, वह तो बेटियों को मिले ही नहीं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह बेटियों का पैसा खा गए।

बेटियों का पैसा खा गए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह
शिवराज सिंह चौहान ने तंज कंसते हुए कहा कि जिस विवाह योजना के तहत दोनों नेता 51 हजार रुपए देने की बात करते थे, वह तो बेटियों को मिले ही नहीं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह बेटियों का पैसा खा गए। सीएम ने चुनावी हवा अपने पक्ष में करने के लिए कांग्रेस को कमजोर बताते हुए यहां तक कह दिया कि अगर उनके पार्षद जीत भी जाते हैं, तो विकास कैसे करेंगे? न तो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और न ही दिल्ली में। विकास तो मामा और मोदी ही कर सकते हैं।

शिवसेना का इंटरनल मामला है
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शिवसेना का इंटरनल मामला है। महाराष्ट्र के सियासी विवाद को लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि शिवसेना के बागी विधायक भाजपा के संपर्क में हैं तो उन्होंने कहा कि इससे बहुत ज्यादा इनकर नहीं है, हम तो देख रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं।

लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं के साथ बीजेपी कर रही है विश्वासघात
कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने पूर्व महिला आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। शोभा ओझा ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कि अग्निपथ योजना के जरिए सरकार युवाओं के साथ विश्वासघात कर रही है। आज युवाओं के अंदर इस योजना को लेकर अग्नि दहक रही है।

मध्य प्रदेश ने 88 साल बाद चखा जीत का स्वाद
मध्य प्रदेश ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। बेंगलुरु में खेले गए फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश ने 41 बार की चैंपियन मुंबई को 6 विकेट से हराकर पहली बार खिताब अपना नाम किया है।

छत्तीसगढ़ में गहराया खाद का संकट
सरगुजा जिले में खाद की कमी को लेकर मीडिया ने प्रमुखता से खबर दिखाई थी। जिसके बाद खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (fertilizer minister amarjeet bhagat) ने संज्ञान लेते हुए खाद्य आपूर्ति को लेकर अंबिकापुर के सर्किट हाउस पर आपात बैठक बुलाई। सहकारी समिति व खाद विभाग के अधिकारियों को स्टॉक चेक करने सहित कितनी खाद की आपूर्ति हुई है, इसकी रिपोर्ट तैयार कर देने को कहा है।

छिंदवाड़ा में सीएम शिवराज का स्वागत
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज छिंदवाड़ा पहुंचे। सीएम के आने से पहले बीजेपी के कद्दावर नेता जगेंद्र अल्डक ने आज शहर के चंदनगांव शहीद अमित ठेंगे चौक पर सीएम का स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बीजेपी कार्यकर्ताओं  ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

संजय शुक्ला के बीजेपी पर ताबड़तोड़ सवाल
कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला बीजेपी महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आमना सामना कार्यक्रम में हुए सम्मिलित कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी पर आरोप लगाएं। जबकि बीजेपी प्रत्याशी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया

ऑस्ट्रेलियाई शख्स से करोड़ों रुपये की ठगी
I Phone कंपनी के मैनेजर बनकर दो युवकों ने ऑस्ट्रेलियाई शख्स से करोड़ो रुपये की ठगी की है। I-phone प्लेटफॉर्म पर एप्पलीकेशन अपलोड करवाने के नाम पर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। ऑस्ट्रेलियाई शख्स को एप्पल मोबाइल कम्पनी के मालिक टिम कुक के साथ साझेदारी का झांसा देकर उससे फ्रॉड किया है।

महिला से दुष्कर्म और हत्या के अपराधी को 10 साल का सश्रम कारावास की सजा
बलरामपुर में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को रामानुजगंज न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश प्रफुल्ल कुमार सोनवानी ने अपराघी को 10 सा का सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। मामले की सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश ने अपराधी को धारा 302 के तहत आजीवन कारावास और धारा 376 के तहत दोषी पाया है।   

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!