मां ने तेजाब पीकर कर ली थी आत्महत्या, मैंने उन्हें सारी जिंदगी सिर्फ पिटते हुए देखा, कॉमेडियन मुनव्वर का छलका दर्द

Edited By Anu Malhotra, Updated: 19 Apr, 2022 10:01 AM

kangana ranaut lock upp munawar faruqui

कंगना रनौत का रिएलटी शो  शो लॉक अप इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच शो में आए कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने परिवार को लेकर कई अहम खुलासे किए जिसे सुन कर सभी हैरान रह गए।

मुंबईः कंगना रनौत का रिएलटी शो  शो लॉक अप इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच शो में आए कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने परिवार को लेकर कई अहम खुलासे किए जिसे सुन कर सभी हैरान रह गए।  मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने तेजाब पी कर 2007 में आत्महत्या कर ली थी।  उन्होंने कहा कि यह 2007 की जनवरी की बात है जब मेरी दादी ने मुझे सुबह 7 बजे के आसपास यह कहते हुए जगाया कि मां को कुछ हो गया है और वह अस्पताल में हैं। जब मैंने उसे अस्पताल में देखा तो मेरी मां चिल्ला रही थी क्योंकि उसे आपातकालीन वार्ड से बाहर लाया जा रहा था। उसका हाथ उसके पेट पर था और मैंने उसका हाथ थामा।
 

फारूकी ने  बताया कि उनका पूरा परिवार वहां खड़ा था लेकिन किसी ने नहीं बताया कि क्या हुआ।  सिविल अस्पताल में स्थानांतरित होने के बाद, मेरी दादी ने मुझे एक तरफ ले जाकर  बताया कि मेरी मां ने तेजाब पी लिया है। मैंने उनसे पूछा कि हम डॉक्टरों को क्यों नहीं बता रहे थे तब उन्होंने कहा कि हम मुश्किल में आ जाएंगे।  
 

फारूकी ने बताया कि मैंने मां को 22 साल के जीवन में सिर्फ पिटते हुए देखा है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी याद है कि यह शुक्रवार की दोपहर थी। एक क्षण था जब डॉक्टरों ने मुझे उनका हाथ छोड़ने के लिए कहा। मुझे एहसास हुआ कि मेरी मां की मृत्यु हो गई है। उन्होंने अपने विवाहित जीवन के 22 वर्षों में खुशी नहीं देखी मैंने पूरी जिंदगी उन्हें पिटते देखा।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!