कन्हैया के काफिले पर फिर पथराव हुआ, कोई घायल नहीं

Edited By Pardeep,Updated: 06 Feb, 2020 10:57 PM

kanhaiya s convoy was again stoned no one was injured

भाकपा नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर मधेपुरा जिला के समीप गुरूवार को अज्ञात उपद्रवियों द्वारा फिर पथराव किया गया पर इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बीते 24 घंटों में कन्हैया के साथ दूसरी बार इस तरह की...

पटनाः भाकपा नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर मधेपुरा जिला के समीप गुरूवार को अज्ञात उपद्रवियों द्वारा फिर पथराव किया गया पर इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बीते 24 घंटों में कन्हैया के साथ दूसरी बार इस तरह की घटना हुई है।

भाकपा के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने पटना में एक बयान जारी कर इस घटना की कड़ी निंदा की और हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। सिंह ने कहा कि कल सुपौल में एक ऐसा ही हमला हुआ, जिसमें वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और कई लोग घायल हो गए थे।

उन्होंने कहा, ‘‘ये हमले आरएसएस और भाजपा समर्थित लोगों द्वारा करवाए जा रहे हैं ... अगर सरकार तत्काल कोई कदम नहीं उठाती है तो हम आंदोलन करने को मजबूर होंगे।'' सीएए—एनपीआर—एनआरसी के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा कर रहे कन्हैया के काफिले पर एक फरवरी को सारण जिले में भी हमला किया गया था। कन्हैया की राज्यव्यापी यह यात्रा 29 फरवरी को पटना में संपन्न होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!