मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है, पेंसिल-रबर तक महंगी हो गई है, मैं क्या करूं?  6 साल की मासूम का छलका दर्द

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Aug, 2022 10:06 AM

kannauj news kriti dubey letter to pm narendra modi inflation pencil eraser

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जहां विपक्ष अकसर मोदी सरकार को घेरे रखता है वहीं एक नन्ही मासूम बच्ची ने भी अब पीएम मोदी को पत्र लिखकर महंगाई को लेकर शिकायत की है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई है।

नेशनल डेस्क: देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जहां विपक्ष अकसर मोदी सरकार को घेरे रखता है वहीं एक नन्ही मासूम बच्ची ने भी अब पीएम मोदी को पत्र लिखकर महंगाई को लेकर शिकायत की है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई है।

दरअसल, पहली कक्षा में पढ़ने वाली 6 साल की एक बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर महंगाई से हो रही परेशानियों को उजागर किया है।  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ कस्बे की 6 साल की कृति ने पीएम मोदी को पत्र में लिखा- 'प्रधानमंत्री जी, मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं। मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है. यहां तक पेंसिल रबर तक महंगी कर दी है  और मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं।  अब मेरी मां पेसिंल मांगने पर मारती हैं, मैं क्या करूं? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बच्ची के पिता विशाल दुबे, जो वकील हैं उन्होंने पत्र के बारे में बताया कि यह मेरी बेटी की 'मन की बात' है। वह हाल ही में उस समय नाराज हो गई, जब उसकी मां ने उसे स्कूल में पेंसिल खो जाने पर डांटा। 

वहीं छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने कहा कि उन्हें इस छोटी बच्ची के पत्र के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी तरह से बच्ची की मदद करने के लिए तैयार हूं और यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे।  


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!