थप्पड़ मारने पर विकास दुबे ने सिपाही को दी थी धमकी, UP में होता तो तुम्हार हाथ-पैर कटवा देता

Edited By Anil dev,Updated: 11 Jul, 2020 01:26 PM

kanpur stf vijay rathore vikas dubey

कानपुर के सचेंडी में एसटीएफ के साथ कथित मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्चतार करने वाले कांस्टेबल ने चिंता जाहिर की है। महाकाल थाने में पदस्थ कांस्टेबल विजय राठौर ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जब विकास दुबे को हथकड़ी लगाई थी इसलिए...

नेशनल डेस्कः कानपुर के सचेंडी में एसटीएफ के साथ कथित मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्चतार करने वाले कांस्टेबल ने चिंता जाहिर की है। महाकाल थाने में पदस्थ कांस्टेबल विजय राठौर ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जब विकास दुबे को हथकड़ी लगाई थी इसलिए मुझसे ज्यादा गुस्सा था। जब उसे गाडी़ में बैठाने के लिए ले जा रहे थे तो उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। मुझे गुस्सा आया तो उसे थप्पड़ लगा दिया। इसके बाद जब विकास दुबे थाने आया तो वह मुझे कहने लगा  अगर मैं उत्तर प्रदेश में होता तो तुम्हारे घरों में आग लगवा देता। तुम्हारे हाथ-पैर कटवा देता। तुम्हें बर्बाद कर देता। मैंने उसे हथकड़ी लगाई थी इसलिए मुझसे ज्यादा गुस्सा था। उन्होंने कहा कि जिस तरह अखबारों में मेरी फोटो छपी है मुझे टीवी चैनलों में दिखाया गया है। हो सकता है कि दुबे का कोई साथी हम पर हमला करने की कोशिश करें। मुझे और मेरे परिवार को अब खतरा है। 
 

 लोग कह रहे 'राउडी राठौर'
कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया। विकास दुबे को गुरुवार को उज्जैन पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद मीडिया को देखकर विकास दुबे चिल्लाया था...मैं ही विकास दुबे हूं कानपुर वाला, इन्होंने मुझे पकड़ लिया है। गैंगस्टर के इस तरह चिल्लाने पर उसे जोरदार थप्पड़ पड़ा था जो काफी चर्चा रहा। लोगों ने वीडियो को बार-बार रिवाइड करके उस जोरदार थप्पड़ की गूंज सुनी। विकास दुबे को थप्पड़ उज्जैन पुलिस के जवान विजय राठौर ने मारा था विजय राठौर विकास को थप्पड़ मार 'राउडी राठौर' बन गए हैं। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। विजय राठौर के थप्पड़ के बाद ही दुबे शांत हुआ था वर्ना उससे पहले वो पुलिस को भी काफी हेकड़ी दिखा रहा था। 

PunjabKesari

विजय राठौर ने जड़ा था जोरदार थप्पड़
जवान विजय राठौर की ड्यूटी मंदिर के पास स्थित महाकाल चौकी के पास है। विकास को थप्पड़ मारते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जवान विजय राठौर ने कहा कि गैंगस्टर पुलिस हिरासत में होकर भी काफी दिखा रहा था। साथ ही कई बार भागने की कोशिश भी कर रहा था। इसलिए उसे थप्पड़ जड़ दिया। गुरुवार को उज्जैन में गिरफ्तारी के पुलिसकर्मी ने जब गैंगस्टर को गर्दन से पकड़ कर घसीटने लगे तो वह तैश में आ गया और चिल्लाने लगा मैं कानपुर वाला विकास दुबे हूं। ऐसे में विजय राठौर ने जब सिर पर जोरदार थप्पड़ मारा तो उसकी अकड़ भी ढीली पड़ गई और उसके बाद वो शांत भी हो गया।

 

पुलिसकर्मी विजय राठौर ने बताया कि हिरासत में वह अपनी पहचान गलत बता रहा था। साथ ही फर्जी कार्ड भी दिखा रहा था लेकिन उसको यू-ट्यूब पर देखा था इसलिए उसकी चाल नहीं चली और पुलिसकर्मी पकड़कर थाने ले गए। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। उसके बाद यूपी पुलिस को गुना बॉर्डर पर जाकर हैंडओवर कर दिया था।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!