पुलवामा अटैक: 'कराची बेकरी' को देख आग बबुला हुए लोग, ढकना पड़ा दुकान का नाम

Edited By vasudha,Updated: 23 Feb, 2019 04:23 PM

karachi bakery outlet covers under pressure from mob

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है। पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है। जगह जगह पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं...

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है। पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है। जगह जगह पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैंं। वहीं इसी बीच अपने नाम को लेकर एक बेकरी भी लोगों के गुस्से का शिकार बन गई।
PunjabKesari

दरअसल बेंगलुरु में कराची नाम की एक प्रसिद्ध बेकरी है। शुक्रवार रात लोगों ने इस बेकरी बाहर विरोध प्रदर्शन किया और इसे बंद करने की मांग उठाई। विरोध को बढ़ता देख बेकरी प्रबंधन ने इसके नाम को तुरंत ढक दिया। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार खनचंद्र रमानी ने 1952 में इस बेकरी को शुरू किया था। वह 1947 में पाकिस्तान के कराची से हैदराबाद आए थे इसलिए उन्होंने अपनी बेकरी का नाम कराची रख दिया। बता दें कि पिछले हफ्ते पुलवामा में आंतकी हमले में 40 सीआईपीएफ के जवानों की शहादत के बाद लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। पिछले काफी दिनों से कश्मीरी छात्रों पर भी हमले की खबरें आ रही हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!