मुस्लिम नेता वारिस पठान की खुली चुनौती, कहा- ’15 करोड़ हैं… लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं (VIDEO)

Edited By Anil dev,Updated: 20 Feb, 2020 04:21 PM

karnataka asaduddin owaisi aimim muslims

कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान विवादित बयान देते हुए कहा कि 100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (मुसलमान) भारी पड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर...

नई दिल्ली: कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान विवादित बयान देते हुए कहा कि 100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (मुसलमान) भारी पड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। 

 

वारिस पठान इस बयान का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुना जा सकता है कि उनकी (मुसलमानों की) संख्या अभी 15 करोड़ है, लेकिन ये 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी है। अगर ये 15 करोड़ साथ में आ गए, तो सोच लो उन 100 करोड़ का क्या होगा? 

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने पठान ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को उकसाते हुए उन्‍होंने कहा, हिंदुओं को हिलाना है न, मोदी-अमित शाह की तख्त को गिराना है न? तो आवाज ऐसी बनानी है कि यहां से निकले और सीधे दिल्ली के अंदर गिरे। उन्‍होंने यह भी कहा, हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देना जानते हैं। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!