खराब सड़क और पानी की शिकायत लेकर पहुंचा था युवक, कांग्रेस विधायक ने सरेआम जड़ दिया थप्पड़...वीडियो वायरल

Edited By Seema Sharma, Updated: 21 Apr, 2022 11:01 AM

karnataka congress mla slaps a boy who sought good roads

कर्नाटक में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक कांग्रेस विधायक ने युवक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। घटना पावगड़ा में तहसीलदार कार्यालय के पास हुई।

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक कांग्रेस विधायक ने युवक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। घटना पावगड़ा में तहसीलदार कार्यालय के पास हुई। कर्नाटक के पावगाड़ा से विधायक वेंकटरमनप्पा ने युवक को उस समय थप्पड़ जड़ा जब वह अपने गांव में खराब सड़क और पानी की शिकायत लेकर पहुंचा था। युवक तुमकुर जिले के नगेनहल्ली गांव में सड़कों को ठीक करने और पानी की समस्या की शिकायत लेकर कांग्रेस विधायक के पास पहुंचा था। 

 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता एक बैठक में भाग लेने के बाद अपनी कार की तरफ बढ़ रहे थे। इसी दौरान युवक उनके पास पहुंच गया और अपने गांव की खराब हालत के बारे में जानकारी दी। युवक ने कांग्रेस विधायक से कहा कि उम्मीद है कि वे इस समस्या का जल्द हल कर देंगे। कांग्रेस विधायक ने कोई तसल्ली या भरोसा जताने की जगह युवक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा (कर्नाटक) की ओर से थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

 

साथ ही भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस विधायक ऐसे ही समस्याओं का हल करते हैं। वहीं पूरे मामले पर सफाई देते हुए कांग्रेस विधायक वेंकटरमनप्पा ने कहा कि युवक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया और उनका हाथ उठ गया। यह पूछे जाने पर कि सड़कों की स्थिति क्या है, विधायक ने जवाब दिया, 'क्या सभी सड़कें अच्छी स्थिति में हैं? क्या उन सभी को रातों-रात ठीक करना संभव है? लगभग 4 करोड़ रुपए का अनुदान स्वीकृत किया गया है और अगले सप्ताह इन्हें ठीक करने का काम शुरू हो जाएगा। सरकार ने अभी हाल ही में पैसे जारी किए हैं। हम काम पूरा करेंगे।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!