कर्नाटक संकट: फ्लोर टेस्ट से दूर रहेंगे BSP के इकलौते MLA

Edited By shukdev,Updated: 21 Jul, 2019 05:00 PM

karnataka crisis bsp s only mla to stay away from floor test

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार के लिए संकट गहराता जा रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी विश्वासमत पेश करेंगे, लेकिन गठबंधन सरकार में शामिल बहुजन समाज पार्टी के विधायक ने वोटिंग में शामिल होने से इनकार कर ..

चामराजनगर: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार के लिए संकट गहराता जा रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी विश्वासमत पेश करेंगे, लेकिन गठबंधन सरकार में शामिल बहुजन समाज पार्टी के विधायक ने वोटिंग में शामिल होने से इनकार कर दिया है। 

 कर्नाटक विधानसभा में बसपा के एकमात्र विधायक एन. महेश ने कहा कि मैं विधानसभा सत्र में शामिल नहीं हो पाऊंगा। पार्टी आलाकमान ने विश्वासमत साबित करने की प्रक्रिया से दूर रहने को कहा है। इसलिए मैं सोमवार और मंगलवार को सत्र के दौरान उपस्थित नहीं रहूंगा। मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहूंगा।

PunjabKesari
महेश ने को बताया कि पार्टी अध्यक्ष मायावती ने विश्वास मत पर सोमवार को होने वाली वोटिंग के दौरान उन्हें तठस्थ रहने का निर्देश दिया है। बसपा विधायक के आग्रह पर विधानसभा में उन्हें एक अलग सीट मुहैया कराई गई है। बसपा विधायक के इस निर्णय से जद(एस) और कांग्रेस नेताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं जो 15 सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद 14 महीने पुरानी सरकार को बचाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!