सोनिया और मायावती का ऐसा दोस्ताना अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने

Edited By Anil dev,Updated: 23 May, 2018 07:52 PM

karnataka hd kumaraswamy governor vajubhai vala sonia gandhi mayawati

एच डी कुमारस्वामी ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। राज्यपाल वजुभाई वाला ने यहां स्थित विधान सौध परिसर में एक भव्य समारोह में कुमारस्वामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कई शीर्ष नेता मौजूद थे। इस समारोह में एक खास लम्हा...

नई दिल्ली: एच डी कुमारस्वामी ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। राज्यपाल वजुभाई वाला ने यहां स्थित विधान सौध परिसर में एक भव्य समारोह में कुमारस्वामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कई शीर्ष नेता मौजूद थे। इस समारोह में एक खास लम्हा कैमरे में कैद हुआ जब यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बीएसपी सुप्रीमो मायावती के साथ बेहद दोस्ताना तरीके से मुस्कुराती हुईं। 
PunjabKesari
एक समय पर तो सोनिया गांधी और मायावती ने एक साथ सर से सर मिलाकर एक दूसरे के साथ बेहद दोस्ताना अंदाज में जोर से हंसते हुए दर्शकों का अभिवादन किया। सोनिया गांधी ने मंच पर ही मायावती को गले लगा लिया, दोनों देर तक एक दूसरे का हाथ पकड़ रहीं और हंस-हंस के बातें करती रहीं। इस दौरान राहुल गांधी भी पास में खड़े रहे और बीच-बीच में मुस्कुराते रहे। 
PunjabKesari
आपको बतां दे कि शपथ समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , उनकी मां एवं संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी , पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मौजूद थे।  इनके अलावा बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव , बसपा प्रमुख मायावती तथा सपा नेता अखिलेश यादव , राकांपा नेता शरद पवार , माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और समाजवादी नेता शरद यादव भी उपस्थित थे। 
PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!