अभिनेेता की तरह बोलते हैं PM मोदी: सोनिया गांधी

Edited By Pardeep,Updated: 08 May, 2018 05:29 PM

karnataka today sonia will go to bijapur for campaigning

कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है और सभी दलों के दिग्गज नेताओं ने मैदान संभाल रखा है। इस क्रम में आज पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी करीब दो साल बाद बीजापुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक की महान धरती को नमन करती हूं। उन्होंने कहा कि...

बीजापुर:बीजापुर: कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है और सभी दलों के दिग्गज नेताओं ने मैदान संभाल रखा है। इस क्रम में आज पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी करीब दो साल बाद बीजापुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक की महान धरती को नमन करती हूं। उन्होंने कहा कि सिद्धरमैया सरकार ने हर वर्ग के लिए बेमिसाल काम किया। सोनिया गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तंज कसते हुए आज कहा कि भले ही वह अच्छे वक्ता हैं लेकिन यह भी सच है कि लच्छेदार भाषण से जनता का पेट नहीं भरता। 
PunjabKesari
भाषण से नहीं भरता गरीब का पेट
कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए गांधी ने अपनी पहली चुनावी जनसभा की जिसमें उन्होंने राज्य केे मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और कामकाज की तारीफ करने के साथ मोदी पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कटाक्षपूर्ण लहजे में कहा मोदी को गौरव है कि वह अच्छा भाषण देते हैं। मैं सहमत हूं। वह अभिनेेता की तरह बोलते हैं। अगर भाषण देश का पेट भरता है तो मैं उनसे भी अच्छा भाषण दे सकती हूं। केवल भाषण से कुछ नहीं होता। भाषण से मरीज का स्वास्थ्य ठीक नहीं हो सकता, इसके लिए अस्पताल चाहिए। भाषण से किसान को राहत नहीं मिल सकती इसके लिए सुविधाएं चाहिए। भाषण से रोजगार नहीं मिलता इसके लिए संकल्प की जरूरत होती है।

PunjabKesari
2016 में किया था सोनिया गांधी ने रोड शो
 पिछले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने बीजापुर और आसपास के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया था। यहीं कारण है कि सोनिया गांधी इसी इलाके में रैली कर पार्टी के पिछले प्रदर्शन को बरकार रखना चाहती होंगी। जानकारी के मुताबिक, सोनिया ने पिछली बार 2 अगस्त 2016 को वाराणसी में रोड शो किया था। उसी दौरान तबीयत खराब होने के बाद चुनाव प्रचार से दूरी बना ली थी। वहीं, राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद भी यह पहली बार है, जब सोनिया चुनाव प्रचार करने जा रही हैं। 71 साल की सोनिया ने इससे पहले पंजाब, गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर (फरवरी-मार्च 2017), गुजरात और हिमाचल प्रदेश (दिसंबर 2017), त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड (फरवरी 2018) में प्रचार नहीं किया था। सोनिया 1998 में सक्रिय राजनीति में आई थीं और यह पहला मौका है जब वे इतने लंबे समय तक चुनाव प्रचार से दूर रहीं। उन्होंने 11 जनवरी 1998 में अपना पहला चुनावी दौरा किया था। तब तमिलनाडु में एक रैली को संबोधित किया था।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!