कश्मीर: खिलाड़ियों ने मैच से पहले बजाया पाकिस्तान का राष्ट्रगान, वीडियो वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Jan, 2018 07:01 PM

kashmir  players played pakistan  s national anthem  video viral before match

वीडियो वायरल होने पर जम्मू कश्मीर पुलिस हरकत में आई। बांदीपोरा जिले में पुलिस ने चार क्रिकेट खिलाड़ियों को पाकिस्तान के राष्ट्रगान का सम्मान करने के लिए गिरफ्तार किया है। वायरल वीडियो बांदिपोरा जिले के एरिन गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एरिन...

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों के द्वारा फैलाई जा रही नफरत का नमूना पिछले दिनों देखने को मिला। जब एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेटर राष्ट्रगान के बजाए पाकिस्तान का नेशनल एंथम बजा रहे थे। दरअसल, घाटी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिखा रहा है कि मैच में चार खिलाड़ी पाकिस्तान के राष्ट्रगान पर खड़े हैं।

वीडियो वायरल होने पर जम्मू कश्मीर पुलिस हरकत में आई। बांदीपोरा जिले में पुलिस ने चार क्रिकेट खिलाड़ियों को पाकिस्तान के राष्ट्रगान का सम्मान करने के लिए गिरफ्तार किया है। वायरल वीडियो बांदिपोरा जिले के एरिन गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एरिन गांव में आयोजित मैच में चार खिलाड़ी पाकिस्तान के राष्ट्रगान पर खड़े हैं। इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने कश्मीर के चार क्रिकेट खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया लेकिन अभिभावकों द्वारा ऐसी गलती न दोहराने का आश्वासन दिए जाने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि वे मैच के आयोजकों को ढूंढ रहे हैं, जिन्होंने इस मैच के वीडियो का इंतजाम किया था। वैसे यह घाटी में पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मैचों की खबरें आती रही हैं, जब वहां पर पाकिस्तान का नेशनल एंथम बजाया गया। कुछ दिनों पहले जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कश्मीर के दौरे पर गए थे, तो वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के अलावा पाकिस्तानी झंडे भी लहराए गए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!