जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने नाम पूछकर कश्मीरी हिंदू का किया बेरहमी से कत्ल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 16 Aug, 2022 01:42 PM

kashmiri pandit shot dead by terrorists in jammu and kashmir s shopian

जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर आतंकी कहर जारी है। एक बार फिर से आतंकियों ने एक  कश्मीरी पंडित को अपना शिकार बनाय़ा। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी है। बता दें कि इससे पहले एक प्रवासी मजदूर को...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने मंगलवार को दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर हमला कर दिया, जिसमें एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई है। वहीं पिंटू कुमार हमले में घायल हो गए। बताया जा रहा है कि फायरिंग से पहले कश्मीरी पंडियों के नाम पूछे गए थे, इसके बाद गोलियां बरसाईं गई हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया। उनकी गालीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी की गई है। विस्तृत जानकारी जल्द मुहैया कराई जाएगी।

 कश्मीर घाटी में पिछले एक हफ्ते में आतंकवादियों ने हमले बढ़ा दिए हैं। नौहट्टा में रविवार को एक पुलिसकर्मी और पिछले हफ्ते बांदीपुरा में एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी गई थी। बडगाम और श्रीनगर जिले में सोमवार को दो ग्रेनेड हमले किए गए थे।

बता दें कि इससे पहले एक प्रवासी मजदूर को निशाना बनाया गया था।  पिछले शुक्रवार को ही दहशतगर्दों ने बंदीपोरा में बिहार के रहने वाले मोहम्मद अमरेज की हत्या कर दी थी।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!