मिशन 2019: भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ रणनीति बनाने दिल्ली पहुंचे KCR

Edited By vasudha,Updated: 25 Dec, 2018 04:59 PM

kcr arrives in delhi to formulate strategy against bjp congress

भाजपा और कांग्रेस की गैरमौजूदगी वाले क्षेत्रीय दलों का गठजोड़ बनाने की कवायद तेज हो गई है। इसी के तहत तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दिल्ली पहुंच गये हैं जहां वह सपा, बसपा सहित समान विचारधारा...

नेशनल डेस्क: भाजपा और कांग्रेस की गैरमौजूदगी वाले क्षेत्रीय दलों का गठजोड़ बनाने की कवायद तेज हो गई है। इसी के तहत तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दिल्ली पहुंच गये हैं जहां वह सपा, बसपा सहित समान विचारधारा वाले अन्य दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे। 
PunjabKesari

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर राव ने सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा रविवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक से मुलाकात की थी।
 PunjabKesari

टीआरएस के सूत्रों ने सोमवार रात दिल्ली पहुंचे राव के तीन दिन के दिल्ली प्रवास के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती के साथ मुलाकात की संभावना से इंकार नहीं किया। हालांकि बसपा की ओर से फिलहाल राव द्वारा मुलाकात के लिये समय नहीं मांगे जाने की जानकारी दी गयी। बसपा के एक नेता ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष मायावती दिल्ली में ही हैं, लेकिन राव के साथ उनकी मुलाकात का समय अभी तय नहीं है। वहीं सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश लखनऊ में हैं और उनके दिल्ली जाने का फिलहाल कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।
     PunjabKesari

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में टीआरएस की शानदार जीत के बलबूते दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार दिल्ली आये राव का बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार भेंट करने का कार्यक्रम है। राव ने बनर्जी से मुलाकात के बाद कहा था कि वह गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस गठबंधन के लिए विभिन्न दलों के साथ बातचीत का सिलसिला जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए वे बहुत जल्द ही एक ठोस योजना के साथ आएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!