सत्ता में वापसी करने पर मोदी- शाह की जोड़ी बन जाएगी हिटलर: केजरीवाल

Edited By vasudha,Updated: 19 Jan, 2019 05:22 PM

kejriwal attack on modi and shah

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शनिवार को कोलकाता में आयोजित महारैली में विपक्षी दलों के तमाम नेता मंच पर पहुंच चुके हैं। विपक्षी नेताओं ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शनिवार को कोलकाता में आयोजित महारैली में विपक्षी दलों के तमाम नेता मंच पर पहुंच चुके हैं। विपक्षी नेताओं ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 
PunjabKesari
केजरीवाल ने लोगों से केंद्र में ‘‘खतरनाक’’ भाजपा सरकार को किसी भी कीमत पर हराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि देश गंभीर संकट के दोराहे पर है। देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए मोदी सरकार को तुरंत बदलने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मोदी-शाह की जोड़ी 2019 का चुनाव जीतकर देश में शासन करती रही तो वह संविधान को बदल देगी और कभी चुनाव नहीं करवाएगी। जर्मनी में हिटलर ने जो किया था, वही होगा।

PunjabKesari
केजरीवाल ने भाजपा पर धर्म के नाम पर लोगों के बीच दुश्मनी फैलाने का आरोप लगाया।           उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का सपना देश को टुकड़ों में बांटने का था। भाजपा सरकार लोगों के बीच रंजिश फैलाकर और धर्म, भाषा के नाम पर राष्ट्र को बांटने कर प्रयास कर उस दिशा में आगे बढ़ रही है।

PunjabKesari

आप प्रमुख ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में वह रोजगार के अवसर पैदा करने में नाकाम रही है और किसान भीषण दिक्कतों का सामना कर रहे है ।  उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी ने रोजगार के सारे अवसरों को खत्म कर दिया और मोदी की मित्र बीमा कंपनियां किसानों के नाम पर पैसे बना रही है। केजरीवाल ने कहा कि आम चुनाव का लक्ष्य अगले प्रधानमंत्री को खोजना नहीं बल्कि मोदी और उनकी पार्टी को हटाना है । 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!