अगर मोदी सत्ता में लौटे तो राहुल गांधी होंगे जिम्मेदार: केजरीवाल

Edited By vasudha,Updated: 10 May, 2019 03:16 PM

kejriwal says amit shah will be home minister if bjp wins

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन, केरल में वाम दल, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर...

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन, केरल में वाम दल, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में वापसी करते हैं तो इसके लिये कांग्रेस प्रमुख जिम्मेदार होंगे। दिल्ली में आगामी दो दिन बाद होने वाले मतदान से पहले एक साक्षात्कार में आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

PunjabKesari

वोट के लिये सेना का इस्तेमाल कर रहे मोदी 
केजरीवाल ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। वह काम बिगाड़ने का काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी अहम क्षेत्र के लिये कुछ भी करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं और इसलिए वह नकली राष्ट्रवाद का सहारा ले रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी का राष्ट्रवाद नकली है और यह देश के लिये खतरनाक है। वह वोट पाने के लिये सेना का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि उनके पास दिखाने के लिये कोई काम नहीं है। हमारा एकमात्र लक्ष्य मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सत्ता में वापसी करने से रोकना है। इन दोनों के अलावा हम लोग किसी का भी समर्थन करेंगे। 

PunjabKesari

आप को अपने काम पर भरोसा 
केजरीवाल ने कहा कि एक महीना पहले मुझे लगता था कि लड़ाई तगड़ी होने वाली है। लेकिन पिछले 10 दिन में हालात बड़े नाटकीय ढंग से बदले हैं। मैं वैसा ही माहौल देख रहा हूं जब हमने 2015 में 67 सीटें जीती थीं। अगर हम सातों सीटें जीतते हैं तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग रही है लेकिन आप को शिक्षा, स्वास्थ्य और जल आपूर्ति और कम बिजली दर के क्षेत्रों में किये गये अपने काम पर भरोसा है। मोदी जी यह नहीं कह सकते कि मैंने स्कूल बनवाये, अस्पताल बनवाये, बिजली की दर नीचे ले आया, पेय जल को सुनिश्चित किया। वह हर क्षेत्र में नाकाम हुए हैं। उन्होंने कुछ नहीं किया है

PunjabKesari

अगर अमित शाह बने गृहमंत्री तो देश हो जाएगा बर्बाद
वहीं इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आती है तो उसके अध्यक्ष अमित शाह अगले गृहमंत्री होंगे। लोगों को यह सोचना चाहिये कि अगर शाह को गृह मंत्रालय मिला तो देश का क्या हाल होगा। उन्होंने लिखा कि मतदान से पूर्व सोचें। सीएम ने अपने ट्वीट के साथ एक पोलिंग एजेंसी की पोस्ट भी टैग किया, जिसमें दावा किया गया है कि अगर मोदी की वापसी होती है तो अमित शाह स्वयं को गृहमंत्री के पद पर देखना चाहेंगे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!