दिल्ली में प्रदूषण के लिए हरियाणा और पंजाब सरकार जिम्मेदार: केजरीवाल

Edited By vasudha,Updated: 29 Oct, 2018 11:14 AM

kejriwal says haryana and punjab government responsible for pollution in delhi

राजधानी में प्रदूषण की वजह से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। हवा की गुणवत्ता लगातार बिगड़ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके लिए केंद्र, पंजाब और हरियाणा सरकारों को जिम्मेदार ठहराया हैै...

नेशनल डेस्क:  राजधानी में प्रदूषण की वजह से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। हवा की गुणवत्ता लगातार बिगड़ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके लिए केंद्र , पंजाब और हरियाणा सरकारों को जिम्मेदार ठहराया हैै। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि राजधानी में पहले प्रदूषण एक निश्चित सीमा में था, लेकिन इस बार केंद्र ,हरियाणा और पंजाब सरकारों की वजह से राजधानी के लोगों को प्रदूूषण की इस स्थिति का सामना करना पड़ा हैै। उन्होंने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद केंद्र ,हरियाणा और पंजाब सरकारें कोई भी कदम उठाने की इच्छुक नहीं हैं। 
PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि इन राज्यों के किसान अपनी-अपनी प्रांतीय सरकारों से परेशान हैं। गौरतलब है कि इन तीनों राज्यों के किसानों ने धान की कटाई के बाद बाकी बची पराली को जलाना शुरू कर दिया है और इसका जहरीला धुआं राजधानी में प्रदूूषण के स्तर को बढ़ा रहा है। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने राजधानी में वायु प्रदूषण से निपटने के लिए सभी अधिकारियों और एजेंसियों को युद्व स्तर पर काम करने को कहा है। 
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!