स्वतंत्रता दिवस पर देशभर के AAP कार्यकर्त्ताओं से केजरीवाल करेंगे मन की बात

Edited By Seema Sharma,Updated: 14 Aug, 2020 02:04 PM

kejriwal will address aap workers across country on independence day

दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) का बहुत छोटा कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को देशभर के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं...

नेशनल डेस्कः दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) का बहुत छोटा कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को देशभर के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं (AAP) को संबोधित करेंगे। केजरीवाल डिजिटल माध्यम से देशभर में फैले पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल देशभर में AAP के सभी कार्यकर्त्ताओं को शाम 4 बजे संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि हर साल स्वतंत्रता दिवस पर देशभर में समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया जाता रहा है लेकिन इस बार कोरोना संकट के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है। इसी कारण दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन मंत्रालय के मंत्री गोपाल राय ने बताया कि इस बार छत्रसाल स्टेडियम की बजाए आईटीओ स्थित दिल्ली सचिवालय में ही स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। राय ने बताया कि इस बार कोरोना संकट के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के उद्देश्य से कार्यक्रम में केजरीवाल के अलावा करीब 100 प्रमुख लोगों को ही निमंत्रित किया जा रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!