दिल्ली में 13 की बच्ची से हैवानियत, चेहरे-सिर पर कैंची से वार...केजरीवाल बोले-छोड़ेंगे नहीं आरोपी को

Edited By Seema Sharma,Updated: 06 Aug, 2020 03:56 PM

kejriwal will went to aiims know condition about 13 years girl child

पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 13 साल की एक बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं और अभी उसकी हालत नाजुक है। बच्ची को AIIMS में भर्ती कराया गया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...

नेशनल डेस्कः पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 13 साल की एक बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं और अभी उसकी हालत नाजुक है। बच्ची को AIIMS में भर्ती कराया गया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर ट्वीट किया और जानकारी दी कि वह बच्ची का हाल जानने के लिए AIIMS जा रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है। ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है। पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए मैं थोड़ी देर में AIIMS जा रहा हूं।

 

बच्ची पर कैंची से किया वार
पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है। अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर है लेकिन उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की सूचना मंगलवार शाम को मिली। पड़ोसियों ने पीड़िता को खून से लथपथ देखने के बाद पुलिस और उसके माता-पिता को सूचना दी। पीड़िता को पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे AIIMS के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची से गलत हरकत करनाी चाही तो उसने विरोध किया जिसके बाद शख्स ने कमरे में पड़ी कैंची उठाई और बच्ची के शरीर पर हमला कर दिया। बच्ची के सिर, पेट व पीठ पर वार किए गए हैं। वहीं घायल होने बावजूद बच्ची ने हिम्मत दिखाई और खून से लथपथ अवस्था में घर से बाहर की ओर भागी।

 

घर पर अकेली थी बच्ची
बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं। बड़ी बहन घर में ही सिलाई मशीन से कपड़े सिलने का काम करती हैं। मंगलवार शाम को बच्ची घर पर अकेली थी और आरोपी घात लगाकर बैठा था। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया कि जिस समय घटना हुई, उस समय बच्ची के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। पुलिस के मुताबिक, उसके माथे और चेहरे पर किसी धारदार चीज से कई बार वार किया गया। आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान करने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं, इस मामले के संबंध में दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी किया है और घटना को लेकर 8 अगस्त तक विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट तलब की है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!