कनाडा में सिख डे परेड  दौरान लगे खालिस्तान के समर्थन में नारे

Edited By Tanuja,Updated: 02 May, 2018 02:45 PM

khalistan slogans in sikh day parade in canada

कनाडा में आयोजित सालाना सिख डे परेड के मौके पर खालिस्तान के समर्थन में खुलकर नारेबाजी की गई  व   खालिस्तान बनाने की मांग को लेकर खालिस्तान समर्थकों की तरफ से चलाई जा रही मुहिम रेफरेंडम 20-20 के पोस्टर भी लहराए गए...

टोरंटोः कनाडा में आयोजित सालाना सिख डे परेड के मौके पर खालिस्तान के समर्थन में खुलकर नारेबाजी की गई  व खालिस्तान बनाने की मांग को लेकर खालिस्तान समर्थकों की तरफ से चलाई जा रही मुहिम रेफरेंडम 20-20 के पोस्टर भी लहराए गए। 

PunjabKesari

हैरान करने वाली बात ये है कि कनाडा में आयोजित की गई इस परेड के कार्यक्रम में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और कनाडा के कई मंत्री भी शामिल हुए। हालांकि इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से कनाडा के प्रधानमंत्री और सरकार पर बनाए गए दबाव के बावजूद कनाडा में खालिस्तान समर्थक जारी गतिविधियों को लेकर पंजाब सरकार ने गेंद केंद्र सरकार के पाले में डाल दी है। 
PunjabKesari
पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि भारत सरकार और कैप्टन अमरेंद्र सिंह के दबाव के बावजूद कनाडा में खालिस्तान समर्थक गतिविधियां जारी रहने का जवाब तो केंद्र सरकार ही दे सकती है। उन्होंने खालिस्तान की सोच को बेवजह  बताते हुए कहा कि अगर विदेश में बैठे कुछ खालिस्तान समर्थक अलग खालिस्तान बनाना चाहते  हैं तो वो पंजाब की जमीन पर  कभी नहीं बनने वाला। अगर फिर भी कुछ लोगों को खालिस्तान बनाना है तो वो जिन देशों में रह रहे हैं उन विदेशी सरकारों से जमीन मांगकर अपना अलग खालिस्तान बना सकते हैं।  

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!