पुल से नीचे बस पर गिरा ट्रक, बाल-बाल बचे यात्री

Edited By ,Updated: 17 Nov, 2016 01:27 AM

khanna major accident at the bus stand

खन्ना बस स्टैंड समाधि चौक के नजदीक बुधवार देर शाम बस हादसा होने की खबर है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एक बेकाबू ...

खन्ना(सुनील): समाधी रोड पर बने बस स्टॉप जहां पूरा दिन बसों और यात्रियों की आवाजाही लगी रहती है, पर घटित एक दिल दहला देने वाले हादसे में कई लोग/यात्री बाल-बाल बच गए। खन्ना के जी.टी. रोड पर आज शाम साढ़े 4 बजे के करीब एक तेज रफ्तार ट्रक संतुलन बिगडऩे के कारण पुल से नीचे खड़ी बस पर गिर गया। गनीमत यह रही कि बस में यात्रियों की संख्या कम होने के चलते उसमें सवार सभी यात्रियों की जान बच गई।


मिली जानकारी अनुसार ट्रक नं. (एच. आर 55 पी. 0243) का चालक ईषत खार खान अपने क्लीनर खालिद के साथ श्रीनगर से अपने ट्रक में सेब भर कर मुजफ्फरनगर (बिहार) में जा रहा था और जैसे ही वह खन्ना के समाधी रोड बस स्टॉप के नजदीक पहुंचे तो अचानक ट्रक का ऐकसल टूट गया, जिस कारण बेकाबू ट्रक नीचे सड़क पर खड़ी एक निजी बस (नंबर पी.बी.11 ए. वी. 9925) जिसने यात्रियों को चढ़ाने के उपरान्त रवाना होना था, पर आ गिरा। 

 

बस में अभी 15-20 यात्री ही बैठे थे कि शोर होने पर वे बस से बाहर निकल आए जिस कारण जानी नुक्सान होने से बचाव हो गया। दुर्घटना के कारण ट्रक चालक ईषत खार खान निवासी मुजफ्फरपुर बिहार को मामूली चोटें आईं, जबकि ट्रक का क्लीनर खालिद निवासी मुजफ्फरपुर बिहार बुरी तरह से घायल हो गया जिसको खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

 

उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पटियाला के राजिन्द्रा अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। दुर्घटना में ट्रक में भरीं सेबों की पेटियां सड़क पर बिखर गईं। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. जगविन्द्र सिंह चीमा, एस.एच.ओ. सिटी अजीत पाल सिंह, ट्रैफिक इंचार्ज पवनदीप सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस ने बहुत मुश्किल से ट्रैफिक को दोबारा सुचारू रूप में शुरू किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!