बच्चे को किडनैप कर प्रेमिका को बनाना चाहता था अपना

Edited By Pardeep,Updated: 05 Jun, 2019 05:01 AM

kidnap wanted to make a girlfriend

ये कैसी प्रेम कहानी, अपनी ही प्रेमिका के जिगर के टुकड़े को छीनकर प्रेमिका को अपना बनाने की कोशिश की। जबकि प्रेमिका के लिए उसके बच्चे ही जीने का सहारा हैं। विजय विहार इलाके में बच्ची को किडनैप करने की वारदात में पुलिस ने कुछ ही घंटों में बच्ची को...

नई दिल्ली: ये कैसी प्रेम कहानी, अपनी ही प्रेमिका के जिगर के टुकड़े को छीनकर प्रेमिका को अपना बनाने की कोशिश की। जबकि प्रेमिका के लिए उसके बच्चे ही जीने का सहारा हैं। विजय विहार इलाके में बच्ची को किडनैप करने की वारदात में पुलिस ने कुछ ही घंटों में बच्ची को सकुशल उसकी मां को सौंप दिया है। पुलिस ने बच्ची किडनैप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान कमलेश के रूप में हुई है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुध विहार में रहने वाली महिला ने अपने नौ साल के बच्चे के अपहरण होने की रिपोर्ट विजय विहार थाने में लिखवाई थी। चार थानों की पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ समेत कुल 12 टीमों के 75 पुलिस कर्मियों ने छानबीन शुरू कर दी। महिला घरों में नौकरी करती है। उसके तीन बेटी व एक बेटा है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बच्चों में गायब बच्ची सबसे बड़ी है। बच्ची घर के बाहर बाजार से अंडे लेने गई थी। लेकिन वह तभी से वापिस घर नहीं लौटी। पुलिस को दुकानदार से पता चला। बच्ची अंडे लेकर घर की तरफ ही अकेली गई थी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें बच्ची एक बाइक पर बैठकर जाती दिखाई दी। 

बाइक के नंबर की जांच करने पर पता चला। बाइक कई बार बिक चुकी है। जबकि एक कैमरे में बच्ची एक युवक से बातें करती नजर। जो पहले उसके घर में कारपेंटर का काम कर चुका था। शिकायतकर्ता से कमलेश के बारे में पता चला। वह उसके घर पर काम करने आया था। काम खत्म करने के बाद वह बच्चों के लिए कुछ न कुछ लाता रहता था। कमलेश की बोलचाल शुरू हो गई थी। उसने कमलेश पर ही शक जाहिर किया था। पुलिस ने कमलेश के मकान मालिक से संपर्क किया। जिसने बताया कि कमलेश ने कमरा खाली कर दिया है। पुलिस ने उसका फोन नंबर लिया। सर्वलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन के बारे में पता करने की कोशिश की गई। 

पुलिस ने कमलेश की मोबाइल कॉल की लोकेशन की जांच की तो आरोपी की आखिरी लोकेशन निजामुद्दीन की मिली। वहां की भी सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो आरोपी निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म नंबर-3 पर खड़ी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में सवार होते दिखा। मासूम उसके साथ ही दिखी। फौरन यूपी पुलिस के एसएसपी से संपर्क किया। एक टीम को महोबा रवाना किया। उधर जीआरपी ने आरोपी को महोबा रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह दबोच लिया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!