रिजिजू का अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप, कहा- भगवान बुद्ध का अपमान किया गया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Feb, 2022 11:08 AM

kiren rijiju akhilesh yadav lord buddha

कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए। रिजिजू ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान कथित तौर पर भगवान बुद्ध की प्रतिमा नहीं स्वीकार कर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली: कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए। रिजिजू ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान कथित तौर पर भगवान बुद्ध की प्रतिमा नहीं स्वीकार कर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है।
 

रिजिजू ने वीरवार को टि्वटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें अखिलेश यादव उपहार के रूप में दी जा रही भगवान बुद्ध की आवक्ष प्रतिमा को कथित तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं और इसे मंच के पीछे रखने के लिए कह रहे हैं। यह चुनावी रैली कुछ दिन पहले कौशांबी में हुई थी।
 

 भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर भगवान बुद्ध का अपमान करने का आरोप लगाया है।केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कियाकि मैं जानता था कि अखिलेश यादव दलितों की भावनाओं के प्रति कभी गंभीर नहीं रहे, लेकिन भगवान बुद्ध का यह खुला अपमान भारत के लोकाचार का अपमान है। गौरतलब है कि कौशांबी बौद्ध धर्म के अनुयायियों के लिए एक बड़ा तीर्थस्थल है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!