दुकान में घुसकर कपड़ा कारोबारी को चाकू मारा

Edited By Pardeep,Updated: 28 Jul, 2019 05:13 AM

knock down the clothes businessman by entering the shop

सुल्तानपुरी इलाके की जगदम्बा मार्केट में शनिवार दोपहर एक बदमाश ने कपड़ों की दुकान में घुसकर दुकानदार को  चाकू मार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। वारदात दुकान में लगे...

नई दिल्ली: सुल्तानपुरी इलाके की जगदम्बा मार्केट में शनिवार दोपहर एक बदमाश ने कपड़ों की दुकान में घुसकर दुकानदार को  चाकू मार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस शुरुआती जांच में लूट की आशंका से इनकार कर रही है। 

पुलिस का कहना है कि यह वारदात आपसी रंजिश का नतीजा हो सकती है। वारदात के वक्त बदमाश दुकानदार पर हमला करने ही आया था। पुलिस के मुताबिक, घायल दुकानदार की पहचान जवाहर गुप्ता  के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में ही रहता है। उसकी जवाहर मार्केट में कपड़ों की दुकान है। दोपहर में वह  दुकान में अकेला बैठा था, तभी बदमाश अंदर आया और जवाहर से कपड़े देखने लगा। जैसे ही जवाहर कपड़ा उठाने के लिए मुड़ा, तभी बदमाश ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और वारदात के बाद फरार हो गया। 

दुकानदार के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पीसीआर को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहंचकर जवाहर को खून से लथपथ हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत खराब होने पर जयपुर गोल्डन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

जवाहर के बेटे रितिक गुप्ता ने बताया कि एक व्यक्ति ने शॉप पर कपड़ के बारे में पूछा जैसे ही पिताजी कपड़ा दिखाने के लिए मुड़े उसने पीछे से चाकू मार दिया जो सीधे उनके पैर में लगा, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने कैमरों के फुटेज देखे हैं, जल्द ही बदमाश की पहचान कर ली जाएगी। बदमाश ने दुकानदार पर हमला क्यों किया, इस बात का खुलासा तो बदमाश के पकड़े जाने के बाद ही हो पाएगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!