दुर्गा पूजा रोकी तो BJP कार्यकर्ता सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे: शाह

Edited By Pardeep,Updated: 11 Aug, 2018 10:15 PM

kolkata amit shah will address today s rally in youth swabhiman

: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को यहां के मायो रोड पर पार्टी की युवा इकाई के वैनर तले आयोजित‘युवा समावेश’रैली को संबोधित करेंगे। इस बीच शाह की रैली के स्थान पर तृणमूल कांग्रेस के पांच सौ से अधिक झंडे और बैनर लगाए गए हैं, जिस...

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर लगाये जा रहे आरोप मनगढ़ंत एवं आधारहीन हैं और इसका उद्देश्य अवैध घुसपैठ को रोकना मात्र है।  शाह ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस का एनआरसी का विरोध करते हुए इसके जरिए हिंदू शरणार्थियों को भी निशाना बनाए जाने संबंधी आरोप मनगढ़ंत एवं आधारहीन हैं। 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन बंद कर दिया गया, स्कूलों में सरस्वती पूजा रोक दी गई।  अगर बीजेपी की सरकार आई तो हर हाल में इन्हें किया जाएगा। अगर अगली बार दुर्गापूजा रोकी गई, तो बीजेपी के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे। 
 


Image result for Amit Shah in rally

शाह ने कहा कि शरणार्थियों को यहां रखने की जिम्मेदारी भारत सरकार की है। उन्होंने कहा कि विरोध की परवाह किए बिना एनआरसी अभियान जारी रखा जायेगा क्योंकि एनआरसी ही एक मात्र तरीका है जिससे घुसपैठ रोकी जा सकती है। उन्होंने अपने इस बयान का रैली में शामिल हुए लोगों से समर्थन मांगा जिस पर पूरे उत्साह से लोगों ने हामी भरी। 

 


BJP National President Amit Shah addresses an election rally in support of All Jharkhand Students Union candidate Vikash Singh Munda in Bundu near Ranchi (Photo: PTI)

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार एक विधेयक लाई है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सकेगा कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंगलादेश से आए हिंदू, ईसाई और सिख शरणार्थियों को मानवीय आधारों पर देश की नागरिकता प्रदान की जाए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!