कुलगाम एनकाउंटरः सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को किया ढेर, एक जवान समेत 3 लोग घायल

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Sep, 2022 08:58 AM

kulgam encounter jaish terrorist killed by security forces

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया और दो नागरिक और एक जवान घायल हो गए।

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया और दो नागरिक और एक जवान घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने कुलगाम के बटपोरा इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान छेड़ा था। इसी दौरान उनकी आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई।

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमें संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरु कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों के जवानों ने भी गोलियां चलाईं। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

 

इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है। इससे पहले सोमवार को एक ट्वीट में पुलिस ने कहा कि जारी मुठभेड़ में एक जवान और दो नागरिक घायल हो गए। पुलिस ने ट्वीट में कहा कि तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस महीने कश्मीर में विभिन्न मुठभेड़ों में नौ आतंकवादी मारे गए हैं।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!