भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कुमार विश्वास ने ​तोड़ी चुप्पी

Edited By shukdev,Updated: 15 Jan, 2020 05:38 PM

kumar vishwas broke silence on speculation about joining bjp

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक डॉ. कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरे हैं हालांकि विश्वास ने खबर का खंडन कर दिया है। विश्वास ने ऐसी खबरों पर तंज कसते हुए लिखा कि वह तो इस वक्त भारत में ही नहीं हैं, ऐसे में...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक डॉ. कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरे हैं हालांकि विश्वास ने खबर का खंडन कर दिया है। विश्वास ने ऐसी खबरों पर तंज कसते हुए लिखा कि वह तो इस वक्त भारत में ही नहीं हैं, ऐसे में पार्टी कैसे जॉइन कर सकते हैं। 

उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा,"अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस (दोहा) में हूं! यहीं से जॉइन कर लूं, तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ्ते चला लिया करो यार, क्यों बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो।"

PunjabKesari
गौरतलब है कि लगातार आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुमार विश्वास के जल्द ही भाजपा में शामिल होने की बात कही जा रही थी। साथ ही ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बुधवार शाम लगभग चार बजे भाजपा मुख्‍यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद उन्हें पार्टी की सदस्‍यता दिला सकते हैं। 

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब कुमार विश्वास के भाजपा के साथ आने की अटकलें चल रही हों। इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं लेकिन हर बार कुमार विश्वास इन्हें नकारते रहे हैं। इससे पहले कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी की ओर से राज्यसभा जाने, लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लग चुकी हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!