आंसू वाले बयान पर कुमारस्वामी का यू-टर्न, कहा कांग्रेस के खिलाफ कुछ नहीं बोला

Edited By Yaspal,Updated: 18 Jul, 2018 12:39 AM

kumaraswamy s u turn on tear statement said nothing against congress

जेडीएस के एक कार्यक्रम में भावुक भाषण के बाद गठबंधन में सहयोगी कांग्रेस से खिंचाव भरे रिश्ते की अटकलों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने बेबसी के चलते आंसू नहीं बहाए थे।

नई दिल्लीः जेडीएस के एक कार्यक्रम में भावुक भाषण के बाद गठबंधन में सहयोगी कांग्रेस से खिंचाव भरे रिश्ते की अटकलों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने बेबसी के चलते आंसू नहीं बहाए थे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ कुछ नहीं कहा है।

PunjabKesari

कुमारस्वामी ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम में भावुक होने में कुछ भी गलत नहीं है। यह उनके परिवारिक कार्यक्रम की तरह है। उन्होंने मीडिया पर मुद्दे को तूल देने का आरोप लगाया। जदएस नेता ने कहा कि अपने भाषण में उन्होंने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस या उसके नेता उनके लिए परेशानी खड़ा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं भावुक आदमी हूं लेकिन यह मेरी बेबसी नहीं है। क्या मैंने सरकार के कार्यक्रम में आंसू बहाए? मुख्यमंत्री के नाते मैं जोर-शोर से कार्यक्रमों को लागू करवाने के लिए काम कर रहा हूं।’’

PunjabKesari

परिवार के कार्यक्रम में बोल रहा था
कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं अपने परिवार के कार्यक्रम में बोल रहा था। मैंने अपने परिवार के लोगों से अपना दर्द साझा किया। मैंने कांग्रेस नेताओं की आलोचना नहीं की। भावुकता में स्वाभाविक रूप से आंसू आ जाते हैं। मुख्यमंत्री से ज्यादा मैं भावनाओं से भरा एक आम इंसान हूं।’’ गुरूवार की सुबह तक मुख्यमंत्री दिल्ली में हैं। यहां वह विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और संसद सत्र के दौरान उठाए जाने वाले कावेरी नदी जैसे मुद्दे पर कर्नाटक के सांसदों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

PunjabKesari

मेरे कामों को नहीं मिली मीडिया में जगह
कुमारस्वामी ने कहा, ‘‘मैंने उस दिन एक घंटे तक भाषण दिया। कभी भी मैंने नहीं कहा कि कांग्रेस अड़चन डाल रही है। मीडिया के दोस्तों से मैंने कहा कि कठिनाइयों के बावजूद मैंने कर्ज माफी पर मजबूत कदम उठाया और कार्यक्रमों को लागू किया लेकिन कहीं-कहीं मेरे अच्छे कामों के लिए मुझे सराहना नहीं मिली।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस बारे में बोलते हुए मैं भावुक हो गया क्योंकि मुझे लगता है लोगों को अब भी मुझमें विश्वास नहीं है (कि मैं नतीजे दे पाउंगा) और ना कि इस कारण से कि मैं किसी पार्टी द्वारा किसी समस्या का सामना नहीं कर सकता हूं।’’

PunjabKesari            

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!