कुणाल कामरा ने Indigo को भेजा लीगल नोटिस, 25 लाख रुपये हर्जाने की मांग

Edited By vasudha,Updated: 01 Feb, 2020 02:54 PM

kunal kamra sent legal notice to indigo

मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकारको कथित तौर पर परेशान करने के लिए इंडिगो द्वारा हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाये जाने के कुछ दिनों बाद कामरा ने एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है...

बिजनेस डेस्क: मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकारको कथित तौर पर परेशान करने के लिए इंडिगो द्वारा हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाये जाने के कुछ दिनों बाद कामरा ने एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है। कामरा ने एयरलाइन को नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है। 

PunjabKesari

एयरलाइन को यह नोटिस शुक्रवार को भेजा गया है जिसमें कामरा के वकील ने एयरलाइन से कहा कि उसके मुवक्किल को मानसिक पीड़ा और व्यथा' पहुंचाने और इसके साथ ही भारत और विदेश में उनके प्रस्तावित कार्यक्रमों के रद्द होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें 25 लाख रुपये के हर्जाने का भुगतान करे। एयरलाइन की यह कार्रवाई पूरी तरह से अवैध, मनमानी और डीजीसीए सीएआर (विनियमों) के खिलाफ है। कानूनी नोटिस के बारे में पूछे जाने पर पीटीआई को इंडिगो का जवाब नहीं मिला है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि मंगलवार को इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार को कथित तौर पर परेशान करने के लिए कामरा पर एयरलाइन ने छह महीने की रोक लगा दी थी। स्पाइसजेट, गोएयर और एयर इंडिया ने भी बिना किसी अवधि को निर्दिष्ट किए कामरा पर इस तरह का प्रतिबंध लगा दिया था। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!