LA गणेशन को सौंपा गया पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार, जगदीप धनखड़ की जगह दिया गया जिम्मा

Edited By Yaspal,Updated: 17 Jul, 2022 11:32 PM

la ganesan was given additional charge of west bengal governor

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और मणिपुर के राज्यपाल ला. गणेशन को राज्य (पश्चिम बंगाल) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। राष्ट्रपति भवन ने इस संबंध में रविवार को बयान जारी किया

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और मणिपुर के राज्यपाल ला. गणेशन को राज्य (पश्चिम बंगाल) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। राष्ट्रपति भवन ने इस संबंध में रविवार को बयान जारी किया। गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है, इसी कारण उन्होंने राज्यपाल पद से इस्तीफा दिया है।

भाजपा ने शनिवार को उपराष्ट्रपति पद के लिए धनखड़ के उम्मीदवारी की घोषणा की थी। राष्ट्रपति भवन ने देर रात जारी बयान में कहा, ‘‘भारत के राष्ट्रपति ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।'' बयान के अनुसार, राष्ट्रपति को मणिपुर के राज्यपाल ला. गणेशन को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपते हुए खुशी हो रही है। उसमें कहा गया है कि वह स्थाई व्यवस्था होने तक अपने कामकाज के साथ ही अतिरिक्त प्रभार भी संभालेंगे।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!