'टैटूग्राफर' ने लद्दाख की पैंगोंग झील पर पर करवाया ऐसा फोटोशूट...सब रह गए हैरान

Edited By Seema Sharma,Updated: 06 Jul, 2022 12:13 PM

ladakh tattographer got such a photoshoot done at pangong lake

दुनिया में में बहुत से ऐसे शख्स होते हैं जिनकी ख्वाहिश अपना हर सपना पूरा करने की होती है। खास कर इस ख्वाहिश में लेह-लद्दाख की रोड ट्रिप तो जरूर होगी।

नेशनल डेस्क: दुनिया में में बहुत से ऐसे शख्स होते हैं जिनकी ख्वाहिश अपना हर सपना पूरा करने की होती है। खास कर इस ख्वाहिश में लेह-लद्दाख की रोड ट्रिप तो जरूर होगी। इंस्टाग्राम पर एक ऐसे शख्स की फोटोज सामने आई हैं जिसने लेह-लद्दाख के अपने टूर को खास अंदाज में यादगार बनाया। टैटूग्राफर करण नाम के इस शख्स ने लद्दाख में मौजूद जानी-पहचानी पैंगोंग झील (Pangong Lake) पर न्यूड होकर फोटोशूट करवाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE ONE (@tattoographer)

करण सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और अपने टैटूज को लेकर पहले से चर्चा में रहते हैं। वह दुनिया के पहले फुल मॉडिफाइड बॉडीबिल्डर हैं, मतलब करण के शरीर पर सिर्फ टैटू ही टैटू हैं। यहां तक कि उसने अपनी आंखों तक में इंक भरवाई हुई है। इतना ही नहीं एक रिकॉर्ड के लिए गिनीज बुक भी में इनके नाम है। करण ने बताया कि वह नेचर लवर है। पैंगोंग लेक पर न्यूड होकर फोटोशूट करवाने को लेकर करण ने कहा कि जहां उन्होंने फोटोशूट करवाया, वहां दूर-दूर तक इंसान तो क्या कोई जानवर भी नहीं था। 

 

करण ने कहा कि पैंगोंग लेक शांत एरिया है और यहां पर कोई भी पूरा न्यूड होकर बैठेगा तो उसका अलग ही अनुभव होगा। करण अकेले ही इस ट्रिप पर निकले हैं और खुद के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। करण ने बताया कि इससे पहले वह उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, नॉर्थ ईस्ट के टूर पर भी अकेले जा चुके हैं। वह गोवा बीच पर भी ऐसे ही न्यूड होकर बैठ चुके हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!