राबड़ी आवास में सीढ़ियों से उतरते वक्त गिरे लालू यादव, कंधे की हड्डी टूटी

Edited By rajesh kumar,Updated: 03 Jul, 2022 08:59 PM

lalu yadav fell from the stairs

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चोटिल हो गए हैं। गिरने की वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर हुआ है। लालू यादव इस वक्त पटना स्थित 10 सर्कुलर आवास पर हैं और यही सीढ़ियों से उतरते वक्त उनका पैर फिसल गया संतुलन बिगड़ने की वजह से लालू यादव गिर पड़े।

नेशनल डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चोटिल हो गए हैं। गिरने की वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर हुआ है। लालू यादव इस वक्त पटना स्थित 10 सर्कुलर आवास पर हैं और यही सीढ़ियों से उतरते वक्त उनका पैर फिसल गया संतुलन बिगड़ने की वजह से लालू यादव गिर पड़े। लालू यादव के कमर और कंधे में चोट आई है। बाद में उनका एमआरआई भी कराया गया जिसमें उनका दाहिना कंधा फैक्चर बताया जा रहा है।

हालांकि, जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा घबराने जैसी कोई बात नहीं है। डॉक्टरों ने बताया कि आरजेडी प्रमुख के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। इसलिए उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के घायल होने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद से आरजेडी कार्यकर्ता और लालू के चाहने वालों की राबड़ी आवास के बाहर भीड़ जुट गई है। पार्टी सुप्रीमो का हाल जानने के लिए आरजेडी नेता भी राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं। वहीं, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, जिससे कारण लोग उनसे मिल नहीं पा रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!