फिलिस्तीनी रॉकेट हमले में मारी गई केरल की महिला की आखिरी विदाई, पार्थिव शरीर पहुंचा भारत

Edited By vasudha,Updated: 15 May, 2021 07:53 AM

last farewell to kerala woman killed in palestinian rocket attack

इजराइल में गाजा से फलस्तीनी उग्रवादियों के रॉकेट हमले में मारी गयी भारतीय महिला सौम्या संतोष  के पार्थिव शरीर को दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया, जहां केंद्रीय मंत्री वी.मुरलीधरन और इज़राइल की उप राजदूत रॉनी येदिदिया क्लेन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

नेशनल डेस्क:  इजराइल में गाजा से फलस्तीनी उग्रवादियों के रॉकेट हमले में मारी गयी भारतीय महिला सौम्या संतोष  के पार्थिव शरीर को दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया, जहां केंद्रीय मंत्री वी.मुरलीधरन और इज़राइल की उप राजदूत रॉनी येदिदिया क्लेन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

30 वर्षीय सौम्या के शव को लेकर विमान बेन गुरियन हवाई अड्डे से शुक्रवार शाम करीब सात बजे भारत रवाना हुआ था। विमान  शनिवार सुबह नयी दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा। विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि सौम्या के शव को इजराइल से नयी दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है।

PunjabKesari

 मुरलीधरन ने टि्वटर पर लिखा कि कि गाजा से दागे गए रॉकेट के हमले में मारी गयी श्रीमती सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को इजराइल से नयी दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है। सौम्या के पार्थिव शरीर को कल ही उनके पैतृक स्थान पहुंचाया जाएगा। मैं व्यक्तिगत तौर पर नयी दिल्ली में मौजूद रहूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।’’

PunjabKesari
इजराइल में 11 मई को फलस्तीन की ओर से किए गए रॉकेट हमले में सौम्या की मौत हो गयी थी। केरल के इदुक्की जिले की रहने वाली 30 साल की सौम्या इजराइल में एक वृद्ध महिला की देखभाल का काम कर रही थी। इजराइल के अश्केलोन शहर में रहने वाली सौम्या मंगलवार को वीडियो कॉल के जरिए अपने पति संतोष से बात कर रहीं थीं कि तभी उनके घर पर एक रॉकेट गिरा और इसके बाद उसकी मौत की खबर आई। सौम्या का एक नौ साल का बेटा भी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!