पार्रिकर की चेतावनी- कानून व्यवस्था बिगाडऩे वालों को नहीं बख्शेगी सरकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jun, 2017 04:39 PM

law enforcement agencies do not spare the government

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने आज चेतावनी दी कि राज्य में जो भी कानून व्यवस्था बिगाडऩे की कोशिश करेगा

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने आज चेतावनी दी कि राज्य में जो भी कानून व्यवस्था बिगाडऩे की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री का यह बयान बीफ खाने के संदर्भ में एक धार्मिक नेता के विवादित बयान की पृष्ठभूमि में सामने आया है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सनातन धर्म प्रचार सेवा समिति की अध्यक्ष साध्वी सरस्वती ने कहा था कि बीफ खाने वालों को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए। पशु वध और एवं उनकी खपत को लेकर चर्चा बढऩे के बीच साध्वी के इस बयान ने विवाद भड़का दिया था।

मुख्यमंत्री को सभी मुद्दों पर बयान देने की आवश्यकता नहीं
गोवा क्रांति दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्रिकर ने कहा कि एेसे कुछ वर्ग हैं जो इस तरह के मुद्दे उठाते हैं, जिनका गोवा से कोई सरोकार नहीं होता। राज्य सरकार पहले ही इन मुद्दों पर स्पष्टीकरण दे चुकी है। साध्वी के इस तरह के बयानों का स्पष्ट उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कोई कानून द्वारा स्वीकृत चीजें करता है तो इसमें कोई हर्ज नहीं है। लेकिन अगर कोई व्यक्ति एेसा कार्य करता है जिसकी इजाजत कानून में नहीं है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

अपने भाषण में एेसे मुद्दे के विशिष्ट संदर्भ से बचते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सभी मुद्दों पर बयान देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि 18 जून, 2018 तक उनकी सरकार का लक्ष्य गोवा को प्लास्टिक एवं कचरा मुक्त बनाना है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!