हाइवे के बीचों-बीच तेंदुआ का कार पर भयावह हमला, वीडियो देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना

Edited By Anu Malhotra, Updated: 21 Jun, 2022 12:43 PM

leopard jungle  leopard attack car raveena tondon

सोशल मीडिया पर अकसर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक भयावह वीडियो सामने आया है जिसमें  एक तेंदुआ  हाइवे के बीचों बीच एक चलती कार पर हमला करते दिखाई दे रहा है। हालांकि घटना किस स्थान पर हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर अकसर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक भयावह वीडियो सामने आया है जिसमें  एक तेंदुआ  हाइवे के बीचों बीच एक चलती कार पर हमला करते दिखाई दे रहा है। हालांकि घटना किस स्थान पर हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है। 

वहीं इस वीडियो की एक क्लिप को बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी साझा की, जिसमें एक हाईवे पर एक कार की चपेट में आने के बाद तेंदुए को मौके से भागते हुए दिखाया गया है।रविना ने कैप्शन में लिखा है कि इस खूबसूरत तेंदुए के लिए प्रार्थना। संरक्षण के तरीकों के बारे में अच्छी तरह से सोचा।

वहीं एक वन्यजीव कार्यकर्ता ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया  है जिसमें तेंदुआ वाहन के बोनट के नीचे फंसा हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही चालक ने जंगली जानवर को बचाने के लिए कार को वापस खींच लिया, तेंदुआ काफी गुस्से में दिखाई देता है और कूद कर हाईवे के दूसरी तरफ चला जाता है।   

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!