सालों से मोदी के मन की बात सुन रहे हैं अब वो किसानों के मन की बात सुनेंः किसान यूनियन

Edited By Yaspal,Updated: 06 Dec, 2020 06:13 PM

listening to the mind of modi for years now listen to the mind of farmers

नए कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद से पहले की शाम को किसान संगठनों ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार ने बातचीत के लिए समय मांगा है पर पता नहीं किससे बात करेंगे ऑफिसर्स से कॉर्पोरेट घरानों से या नागपुर RSS से। इतने सालों से मोदी की मन की बात सुन...

नेशनल डेस्कः नए कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद से पहले की शाम को किसान संगठनों ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार ने बातचीत के लिए समय मांगा है पर पता नहीं किससे बात करेंगे ऑफिसर्स से कॉर्पोरेट घरानों से या नागपुर RSS से। इतने सालों से मोदी की मन की बात सुन रहे हैं अब ये किसानों के मन की बात सुनें। किसान नेता बलदेव सिंह ने कहा कि  गुजरात से 250 नौजवान किसानों का जत्था मोटरसाइकिलों पर दिल्ली आ रहा है। आंदोलन को तेज करना हमारी मज़बूरी है क्योंकि केंद्र सरकार हमारे मुद्दों पर संजीदगी से काम नहीं ले रही।

योगेंद्र यादव ने कहा कि 8 तारीख को सुबह से शाम तक भारत बंद रहेगा। चक्का जाम शाम तीन बजे तक रहेगा। दूध-फल-सब्ज़ी पर रोक रहेगी। शादियों और इमरजेंसी सर्विसेज पर किसी तरह की रोक नहीं होगी उन्होंने हमसे कहा था कि वो 7 तारीख को डॉक्यूमेंट पूरा करके बैठक करेंगे और ऐसा न हुआ तो हमें बताएंगे। फिर हमने उन्हें 8 तारीख दी थी पर उस दिन भारत बंद को तोड़ना हमें सही नहीं लगा। ये उनकी मंशा नहीं थी, हमारी ओर से ही 9 तारीख का समय दिया गया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!