दिल्ली में कोरोना फैलाने की साजिश! क्वारन्टीन सेंटर में फेंकी गई पेशाब से भरी बोतलें

Edited By Anil dev,Updated: 08 Apr, 2020 02:13 PM

lockdown corona virus delhi bottles delhi urban shelter improvement board

पूरा देश इस वक्त कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहा है। इसी बीच दिल्ली के द्वारका स्थित क्वारन्टीन सेंटर में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पेशाब से भरी बोतलें मिली।

नई दिल्ली: पूरा देश इस वक्त कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहा है। इसी बीच दिल्ली के द्वारका स्थित क्वारन्टीन सेंटर में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पेशाब से भरी बोतलें मिली।  Delhi Urban Shelter Improvement Board की तरफ से थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि कुछ लोगों ने जानबूझ कर बोतलों में यूरीन भरकर क्वारन्टीन फैसलिटी सेंटर में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 269, 279 के तहत केस दर्ज किया है। 

तबलीगी जमाती समेत रहते हैं 200 लोग
द्वारका में डीयूएसआईबी के कुछ फ्लैट्स में तबलीगी जमात के लोगों के क्वारंटाइन किया गया है, इन फ्लैट्स से बोतल में पेशाब भर कर खिड़की से बाहर फेंका गया। इसके बाद वहां तैनात सिविल डिफेंस पर्सनल ने इसकी रिपोर्ट द्वारका पुलिस थाने में दर्ज करवाई। जानकारी के मुताबिक इस पूरी इमारत में इसी फ्लैट्स से बोतल फेंका गया। चार फ्लैट्सों वाली इस इमारत में करीब 200 लोग रहते हैं। जहां से बोतल बाहर फेंका गया वहां तबलीगी जमात के लोग रहते हैं। हालांकि एफआईआर में किसी का नाम नहीं है। क्योंकि किसी भी प्रकार की वीडियो या फुटेज नहीं है। 

पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी घटना
इससे पहले गाजियाबाद में महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदसलूकी और नरेला में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में दो जमातियों ने अपने कमरे के बाहर ही शौच कर दिया। जिसके बाद, वहां पहुंचे हाउस कीपिंग स्टाफ ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो जमातियों ने बदले में स्टाफ से बदसलूकी की।


 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!