कोरोना संकटः महाराष्ट्र में शख्स ने मुस्लिम डिलीवरी बॉय से सामान लेने से किया इनकार

Edited By Anil dev,Updated: 23 Apr, 2020 12:21 PM

lockdown corona virus mumbai muslim delivery boy

कोरोना वायरस संकट के बीच महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कशीमिरा इलाके में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां सामान पहुंचाने गए एक मुस्लिम व्यक्ति के हाथों से एक शख्स ने सामना लेने से मना कर दिया। आरोप है कि किराने की सामान की डिलीवरी के लिए...

ठाणेः कोरोना वायरस संकट के बीच महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कशीमिरा इलाके में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां सामान पहुंचाने गए एक मुस्लिम व्यक्ति के हाथों से एक शख्स ने सामना लेने से मना कर दिया। आरोप है कि किराने की सामान की डिलीवरी के लिए शख्स जब वहां पहुंचा तो उससे नाम पूछा गया और सामान लेने से इनकार कर दिया।

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि 32 साल के डिलीवरी बॉय उस्मान बरकत पटेल मंगलवार सुबह करीब 9.40 बजे मीरा रोड स्थित सृष्टि कॉप्लेक्स सामान की डिलीवरी करने गए थे। इस दौरान उन्होंने मास्क और ग्लव्स भी पहन रखा था। जैसे ही गजानन चतुर्वेदी (51)  और उनकी पत्नी ने नाम जानने के बाद सामान लेने से इनकार कर दिया, उस्मान ने मोबाइल निकाला और घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।   इसके बाद बरकत ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।  गजानन चतुर्वेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए (धार्मिक भावना को आहत करने के उद्देश्य से दुर्भावनापूर्ण हरकत करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 431 नए मामले 
आपको बतां दे कि मुंबई में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 431 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5,649 पर पहुंच गया। वहीं 18 लोगों की मौत हुई। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 269 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकारी ने बताया, ‘‘ कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होने के बाद 67 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है जिसके बाद स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 789 तक पहुंच गई है।’’ राज्य में संक्रमण के 4,591 सक्रिय मामले हैं और अब तक 90,223 नमूनों की जांच हो चुकी है। मुंबई में अब तक 3,683 मामले आए हैं और 161 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में संक्रमण की अधिकता वाले 465 क्षेत्र हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!