कोरोना वायरस ने किया नवजात बेटी को अपने पिता से दूर, वजह जान आप भी हो जाएंगे भावुक

Edited By Anil dev,Updated: 07 Apr, 2020 05:13 PM

lockdown corona virus newborn officer

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस  संक्रमण के खिलाफ चल रही जंग में मोर्चा संभाल रहा एक ऐसा अफसर है जो अपनी नवजात बेटी का अब तक चेहरा तक भी नहीं देख पाया है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस  संक्रमण के खिलाफ चल रही जंग में मोर्चा संभाल रहा एक ऐसा अफसर है जो अपनी नवजात बेटी का अब तक चेहरा तक भी नहीं देख पाया है। 

राजीव राय के घर पर एक नन्ही परी ने लिया जन्म 
दरअसल नोएडा में कोरोना जांच में लगी टीम के फील्ड ऑफिसर के तौर पर तैनात राजीव राय के घर पर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन, वे उसे अपनी गोद में नहीं ले सकते और न ही उसका चेहरा देख सके, क्योंकि वह कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ चल रही जंग में मोर्चा संभाले हुए हैं। 

तीन मीटर दूर से ही बेटी को देखते हैं
राजीव राय अपनी बेटी को वो तीन मीटर दूर से ही देख सकते हैं।  वह घर आते हैं और सीधे गेस्ट रूम में चले जाते हैं।  राय ने कहा कि जब तक ये कोरोना का संक्रमण काबू में नहीं आ जाता और हालात सामान्य नहीं हो जाते वे अपनी बेटी और पत्नी के नजदीक नहीं जाएंगे। राजीव राय नोएडा में तैनात हैं, जहां पर यूपी के सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं। 

पिछले 24 घंटे में बढ़ी मरीजों की संख्या, 4281 संक्रमित
आपको  बतां दे कि देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 693 से अधिक मामले सामने आने के बाद कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4281 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार रात यह जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता एवं संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रविवार से सोमवार शाम तक देश में कोरोना के 693 से अधिक मामले सामने आए हैं और अब तक कोरोना से 111 लोगों की मौत हो गई है तथा एक प्रवासी व्यक्ति समेत 319 लोगों के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!