लोकसभा में अन्नाद्रमुक सदस्यों का हंगामा, आज भी नहीं चला प्रश्नकाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Apr, 2018 11:40 AM

lok sabha budget session kaveri management board congress

बजट सत्र के दूसरे चरण में लोकसभा में आज लगातार 20वें दिन भी प्रश्नकाल नहीं चल सका और कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर अन्नाद्रमुक के सदस्यों के हंगामे के कारण सदन की बैठक शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।...

 नई दिल्ली: बजट सत्र के दूसरे चरण में लोकसभा में आज लगातार 20वें दिन भी प्रश्नकाल नहीं चल सका और कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर अन्नाद्रमुक के सदस्यों के हंगामे के कारण सदन की बैठक शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। आज सुबह सदन की बैठक शुरू होते ही अन्नाद्रमुक के सदस्य पिछले दिनों की तरह हाथों में तख्तियां लेकर आसन के समीप आकर कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे।  

अन्नाद्रमुक सांसद लगा रहे थे नारे
अन्नाद्रमुक सांसद जोरदार तरीके से ‘वी वांट जस्टिस’ और ‘वी डिमांड कावेरी बोर्ड’ के नारे लगा रहे थे। पार्टी के नौ सदस्यों ने काले रंग की कमीज पहन रखी थी।  कांग्रेस सदस्य गुरजीत सिंह औजला सदन में ऐसा कुर्ता पहन कर आए थे जिसपर लंगर पर जीएसटी वापस लेने की मांग का उल्लेख किया गया था।  लोकसभाध्यक्ष ने सदस्यों से अपनी सीटों पर जाने को कहा लेकिन हंगामा जारी रहा।  उधर, तेलुगूदेशम पार्टी के सदस्य अपने स्थानों पर खड़े होकर विरोध दर्ज करा रहे थे जो बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरूआत से ही आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। वे हमेशा की तरह पीली पट्टिका डाले हुए थे।  नारेबाजी थमते नहीं देख लोकसभाध्यक्ष ने कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!