बिहार की सभी 40 सीटों पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,  आप नेता का बयान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Oct, 2017 09:32 PM

lok sabha elections 2019  aap will contest all 40 seats in bihar

राष्ट्रीय संगठन मंत्री राकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और इसके लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है

नई दिल्लीः आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से बड़ा बयान आया है। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पूर्व आईपीएस अधिकारी राकेश कुमार सिन्हा ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी  लोकसभा चुनावों में बिहार में सभी 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

मीडिया से बातचीत में राकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और इसके लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है।

सिन्हा ने कहा कि 2014 चुनाव में मोदी लहर थी लकिन अब मोदी लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने शिक्षा व्यवस्था धज्जियां उड़ा दी है और राज्य भ्रष्टाचार से घिरा हुआ है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा 'नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाने से पहले संघमुक्त भारत का नारा देते थे, लेकिन अब खुद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है।'

राकेश कुमार सिन्हा ने ये तक कह डाला कि नीतीश कुमार को महागठबंधन तोड़ने के लिए जनता से माफी मांगने के लिए भी कहा है। 


  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!