चुनावी हार का ठीकरा फोडऩे के लिए कांग्रेस ने दो बल्लेबाज खड़े किए हैं: मोदी

Edited By Anil dev,Updated: 15 May, 2019 03:41 PM

lok sabha elections congress narendra modi rahul gandhi st

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार होने का दावा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि विपक्षी पार्टी ने नामदार को बचाने के लिए दो बल्लेबाज खड़े किए हैं। मोदी ने कांग्रेस नेताओं मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा पर परोक्ष हमला करते हुए कहा...

देवघर: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार होने का दावा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि विपक्षी पार्टी ने नामदार को बचाने के लिए दो बल्लेबाज खड़े किए हैं। मोदी ने कांग्रेस नेताओं मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा पर परोक्ष हमला करते हुए कहा कि पार्टी ने चुनाव में खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेने का काम इन दोनों को सौंपा है। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने कहा, एक का कहना है कि 1984 के सिख विरोधी दंगों पर कहता है हुआ तो हुआ जबकि दूसरा, गुजरात चुनाव के दौरान मुझे अपशब्द कहने के बाद से पर्दे के पीछे थे। वह अब फिर से मुझ पर हमला कर रहे हैं। पित्रोदा को अपने बयान के कारण कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। अय्यर ने एक लेख में नीच संबंधी अपने विवादित बयान को सही ठहराते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कह कर सही भविष्यवाणी की थी। प्रधानमंत्री मोदी अक्सर राहुल गांधी पर निशाना साधने के लिए उन्हें नामदार कहते हैं। 

PunjabKesari

मोदी ने कांग्रेस नेतृत्व पर हमला करते हुए कहा, एक परिवार का शासन 55 वर्षों में जो नहीं कर पाया, भाजपा नीत सरकार ने 55 महीनों में वह कर दिखाया। उन्होंने कहा, देश में विकास हुआ है और सरकार पर एक भी दाग नहीं लगा है। मुझे बाबाधाम में यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि लोगों ने मुझे एक ईमानदार सरकार का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सौंपी है। भाजपा के दो बार के सांसद निशिकांत दुबे गोड्डा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है। देवघर इसी सीट के तहत आता है। उनके सामने झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के उम्मीदवार प्रदीप यादव हैं। गोड्डा, दुमका(एसटी) और राजमहल (एसटी) में 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मतदान होगा। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!