जब गडकरी के काम की तारीफ पर सोनिया ने भी थपथपाई मेज

Edited By Anil dev,Updated: 07 Feb, 2019 01:54 PM

lok sabha nitin gadkari sonia gandhi bjp shiv sena congress

लोकसभा में बृहस्पतिवार को भारतमाला परियोजना से संबंधित प्रश्न के उत्तर के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के काम की जमकर तारीफ हुई और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस दौरान मेज थपथपाकर अपना समर्थन जताया।

नई दिल्ली: लोकसभा में बृहस्पतिवार को भारतमाला परियोजना से संबंधित प्रश्न के उत्तर के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के काम की जमकर तारीफ हुई और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस दौरान मेज थपथपाकर अपना समर्थन जताया।  सदन में प्रश्नकाल के दौरान सड़क परिवहन मंत्री गडकरी भारतमाला परियोजना, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और चारधाम परियोजना से संबंधित प्रश्नों के उत्तर दे रहे थे। 

अन्य दलों के सदस्यों ने भी की गडकरी की प्रशंसा
पूरक प्रश्न पूछने वाले भाजपा, शिवसेना और कांग्रेस समेत अन्य दलों के सदस्यों ने इस दौरान सड़क, राजमार्ग और अवसंरचना के क्षेत्र में देश में हुए कामकाज के लिए गडकरी की प्रशंसा भी की।  गडकरी ने अपने उत्तर के दौरान एक जगह कहा, ‘‘मेरी यह विशेषता है और मैं इसके लिए खुद को भाग्यवान समझता हूं कि हर पार्टी के सांसद कहते हैं कि उनके क्षेत्र में अच्छा काम हुआ है।’’  जल संसाधन और गंगा संरक्षण मंत्रालय का प्रभार भी संभाल रहे गडकरी ने उत्तराखंड के चार धामों को जोड़ने वाली परियोजना से संबंधित प्रश्न का उत्तर देते हुए गंगा का जिक्र किया और कहा कि प्रयाग में पहली बार गंगा इतनी निर्मल और अविरल है।  

भाजपा के सदस्यों ने मेजें थपथपाई मेजें
उन्होंने लोकसभाध्यक्ष से कहा, ‘‘अध्यक्ष महोदया आप एक बार जाकर देखिए कि गंगा के लिए भी कितना काम हुआ है।’’  इस पर अध्यक्ष महाजन ने कहा कि काम हुआ है और ‘हमारा आशीर्वाद आपके साथ है।’’  मंत्री के जवाब के बाद भाजपा के गणेश सिंह  ने लोकसभाध्यक्ष से अनुरोध किया कि गडकरी ने देश में इतना काम किया है, उनके लिए सदन को धन्यवाद प्रस्ताव पारित करना ही चाहिए।  इस पर भाजपा के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर गडकरी की प्रशंसा की।   संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े सहित अन्य कुछ विपक्षी सदस्यों ने भी मेजें थपथपाकर अपना समर्थन जताया। भाषा वैभव हक
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!