दिल्ली में इन रास्तों पर लगा लंबा जाम, परेशान हुए लोग...AAP विधायक ने ट्रैफिक पुलिस को किया टैग

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Feb, 2023 03:30 PM

long jam on these roads in delhi

राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में जारी ‘प्लास्ट इंडिया' मेले की वजह से मध्य दिल्ली के कई इलाकों में भारी जाम लग गया। रिंग रोड और निज़ामुद्दीन पुल के साथ-साथ बारापूला, सराय काले खां, अक्षरधाम और यमुना पुल से लेकर आईटीओ तक भारी यातायात जाम की...

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में जारी ‘प्लास्ट इंडिया' मेले की वजह से मध्य दिल्ली के कई इलाकों में भारी जाम लग गया। रिंग रोड और निज़ामुद्दीन पुल के साथ-साथ बारापूला, सराय काले खां, अक्षरधाम और यमुना पुल से लेकर आईटीओ तक भारी यातायात जाम की सूचना है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया, “प्रगति मैदान के मुख्य द्वार के बाहर पूरी तरह से अव्यवस्था और भीषण जाम है। प्लास्ट इंडिया मेला चल रहा है।” उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली यातायात पुलिस को टैग किया।

 

एक शख्स विजय नारायण को लक्ष्मी नगर से बस से संसद मार्ग स्थित अपने दफ्तर पहुंचने में आधे घंटे का समय लगा। उन्होंने कहा, “विकास मार्ग पर भी भारी यातायात जाम था। मुझे बस से ITO होते हुए दफ्तर पहुंचने में आम तौर पर 15 मिनट लगते हैं, लेकिन आज गाड़ी कछुए की चाल चल रही थी।” अन्य व्यक्ति रितिन सरकार ने कहा कि उन्हें मोटरसाइकिल से कनॉट प्लेस स्थित कार्यालय पहुंचने में 45 मिनट लगते हैं, लेकिन वह अक्षरधाम के पास करीब 20 मिनट जाम में फंसे रहे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!