ऑफिस से घर जा रही युवती से लूटपाट, बेहोश होने तक बदमाश दबाते रहे गला

Edited By vasudha,Updated: 18 May, 2019 04:31 PM

looted from the women in delhi

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में देखने को मिला जहां बदमाशों ने ऑफिस से घर जा रही लड़की को अपना निशाना बनाकर लूटपाट की...

नेशनल डेस्क: दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में देखने को मिला जहां बदमाशों ने ऑफिस से घर जा रही लड़की को अपना निशाना बनाकर लूटपाट की। वह लड़की का तब तक गला दबाते रहे जब तक की वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिरी। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मल्टी नेशनल कंपनी (एमएनसी) में काम करने वाली एक महिला ऑफिस से घर जा रही थी तभी दो युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। गला दबाने पर लड़की बेहोश हो गई, जिसके बाद बदमाश उसका आइफोन, पर्स और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडिया में दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया, जिसके बावजूद उन्हे किसी ने रोकने का प्रयास ​नहीं किया। हालांकि इस दौरान दो छोटे बच्चे ट्यूशन के लिए जा रहे थे, जो यह सब देखकर सहम गए। पुलिस के अनुसार 32 साल की सतेंद्र कौर गुरुग्राम में एक एमएनसी में काम करती हैं। उनकी शिकायत पर लूट का केस दर्ज कर लिया गया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!