भगवान राम करेंगे कोरोना का विनाश! BJP सांसद बोली- मंदिर बनते ही भाग जाएगी महामारी

Edited By vasudha,Updated: 28 Jul, 2020 09:47 AM

lord rama will destroy corona

जैसे जैसे देश मेे कोरोना की रफ़्तार बढ़ रही है वैसै वैसे दावों ने भी तेजी पकड़ ली है। इस महामारी को लेकर हर कोई अलग अलग दावे कर रहा है। अब इसी बीच भाजपा सांसद जसकौर मीणा का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के साथ ही देश से कोरोना वायरस भाग...

नेशनल डेस्क: जैसे-जैसे देश मेे कोरोना की रफ़्तार बढ़ रही है वैसै-वैसे दावों ने भी तेजी पकड़ ली है। इस महामारी को लेकर हर कोई अलग-अलग दावे कर रहा है। अब इसी बीच भाजपा सांसद जसकौर मीणा का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के साथ ही देश से कोरोना वायरस भाग जाएगा। 

 

राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से सांसद जसकौर मीणा का कहना है कि ने मंदिर बनते ही कोरोना देश से भाग जाएगा। उन्होंने कहा कि हम तो आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं इसके हिसाब से चलते हैं। मीणा ने कहा कि सालों का इंतजार खत्म होने जा रहा है ऐसे में पांच अगस्त को हम सब खुशियां मनाएंगे, घरों में दीपक जलाएंगे और मिठाइयां बांटेंगे। 

 

 इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होते ही कोरोना का विनाश होने लगेगा। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पांच अगस्त को भूमि पूजन की तारीख तय की गई है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर की नींव रखेंगे। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!