लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह ने जम्मू क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

Edited By Monika Jamwal,Updated: 20 May, 2022 12:16 AM

lt gen manjinder singh reviews security situation in jammu region

सोलहवीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग, लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह ने अगले महीने शुरू हो रही वार्षिक अमरनाथ यात्रा से पहले बृहस्पतिवार को जम्मू क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।


जम्मू  :  सोलहवीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग, लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह ने अगले महीने शुरू हो रही वार्षिक अमरनाथ यात्रा से पहले बृहस्पतिवार को जम्मू क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 

उन्होंने बताया कि उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी द्वारा क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति और अभियानगत तैयारियों की समीक्षा के लिए सीमावर्ती जिले राजौरी तथा पुंछ में अग्रिम इलाकों का दौरा किये जाने के शीघ्र बाद बृहस्पतिवार की बैठक हुई।

PunjabKesari

रक्षा प्रवक्ता ने बताया, "लेफ्टिनेंट जनरल सिंह की अध्यक्षता में नगरोटा में एक सुरक्षा समीक्षा बैठक हुई। बैठक में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह और क्षेत्र में कार्य कर रहे विभिन्न खुफिया एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी शरीक हुए। "

 

उन्होंने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से जम्मू संभाग में मौजूदा सुरक्षा स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया गया।

 

प्रवक्ता ने बताया कि आगामी अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा उपायों पर भी विस्तार से चर्चा की गई ताकि खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित किया जा सके।

अमरनाथ यात्रा दो साल के अंतराल के बाद अगले महीने के अंत में शुरू होने का कार्यक्रम है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!