मध्यप्रदेश में कटनी-चोपन पैसेंजर ट्रेन के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, 24 यात्री घायल

Edited By Pardeep,Updated: 15 Apr, 2018 08:33 AM

madhya pradesh 5 bins of katni passenger derailed

मध्यप्रदेश में कटनी जिले के सलेहना रेलवे स्टेशन के समीप एक पैसेंजर ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के चलते दो डिब्बे पटरी से उतर गए जबकि तीन झुक गए जिससे दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद बचाव दल मौके पर पहुंच...

भोपाल (कटनी): मध्यप्रदेश में कटनी जिले के सलेहना रेलवे स्टेशन के समीप एक पैसेंजर ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के चलते दो डिब्बे पटरी से उतर गए जबकि तीन झुक गए जिससे दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार कटनी से चोपन की ओर जाने वाले एक पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे कल रात सलेहना स्टेशन के समीप उतर गए जिससे दो दर्जन यात्रियों की घायल होने की सूचना है। इनमें से दो की हालत गंभीर हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद कटनी और जबलपुर से भेजी गई दुर्घटना गाडी मध्य रात्रि के बाद मौके पर पहुंच गई और ट्रेन में यात्रियों के फंसे होने की संभावना के मद्देनजर राहत कार्य में जुट गई।
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सलेहना स्टेशन से कुछ ही दूर चलने पर ट्रेन हादसाग्रस्त हो गई। रेलवे अधिकारियों की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रेलवे पटरी टूटी थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ। हालांकि घटना के वक्त ट्रेन की ज्यादा रफ्तार नहीं थी। इसलिए बड़ा हादसा टल गया, लेकिन अचानक जोरदार झटका लगने से यात्री घबरा गए। किसी की समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो गया। अंधेरे की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई।
PunjabKesari
यात्रियों ने ही एक दूसरे की मदद से घायलों को निकाला। रेलवे जोन जबलपुर के जनसंपर्क अधिकारी गुंजन गुप्ता ने ट्रेन हादसे की पुष्टि की है। इस बीच न्यू कटनी जंक्शन आरपीएफ टीआई आरएन कटारिया भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना राहत गाड़ी से घायलों को कटनी के जिला अस्पताल लाया गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!